बिजनेस में चाहते हैं मनचाहा मुनाफा! तो अपनाएं ये आसान टोटके

ज्यादातर लोग अपनी जमा-पूंजी लगाके नया बिजनेस शुरु तो कर लेते हैं लेकिन उसे उस कामयाबी की ऊंचाई तक नहीं ले जा पाते जितना ऊंचा वो इसे ले जाना चाहते हैं। Business profits tricks, paternoster, exorcism, bewitchment.

कई लोगों को अपने बिजनेस में नुकसान, धन की कमी, व्यापार का ठीक से ना चलना जैसी कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। काफी मेहनत करने और पूरी जमा पूंजी लगाने के बावजूद भी आपको नुकसान झेलना पड़ रहा है तो फिर आपको निराश होने कतई ज़रूरत नहीं है।

हम आपको बता रहे हैं  बेहद आसान टोटके, जो आपके व्यापार और बिजनेस में आनेवाली तमाम परेशानियों को दूर करने में आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं।

चलिए जानते है बिजनेस के आसान टोटके
पहला –

Business profits tricks, paternoster, exorcism, bewitchment

अगर आपके व्यापार या फिर बिजनेस में लगातार कोई न कोई अड़चन आ रही है, तो इस टोटके को आज़माने के लिए अशोक के पेड़ के 9 पत्ते तोड़ लें। अब एक सूत लें और उसमें अशोक के पत्तों को बांध दें। अब इन पत्तों को तोरण की तरह अपने कार्य स्थल के मुख्य द्वार पर बांध दें। इन पत्तों के सूख जाने पर इन्हें समय-समय पर बदलते रहें।

अशोक के पत्तों को बदलते रहने से आपके व्यापार में होनेवाला नुकसान थमने लगता है और आपको व्यापार में सफलता मिलने लगेगी।

दूसरा –

Business profits tricks, paternoster, exorcism, bewitchment

शनिवार को पीपल के पेड़ का एक पत्ता तोड़ लाएं, उसे धूप-दीप दिखाकर अपनी दुकान की गद्दी जिस पर आप बैठते हैं, उसके नीचे रख दें। इस टोटके को लगातार सात शनिवार तक करें।

जब गद्दी के नीचे सात पत्ते इकट्ठे हो जाएं तो उन्हें एक साथ किसी तालाब या कुएं में बहा दें, ऐसा करने से आपको आपके व्यवसाय में मनचाही तरक्की मिलने लगेगी।

तीसरा-

Business profits tricks, paternoster, exorcism, bewitchment

अगर आपका व्यापार ठीक से नहीं चल रहा है तो फिर अपने ऑफिस या दुकान के मुख्य द्वार के सामने पानी का फव्वारा या वाटर फॉल ज़रूर लगाएं. हर रोज़ सुबह और शाम के वक्त करीब दो घंटे तक उस फव्वारे को चलाएं, ऐसा करने से आपका व्यवसाय ठीक से चलने लगेगा.

चौथा –

Business profits tricks, paternoster, exorcism, bewitchment

हर महीने की पहली बुधवार को 4 किलो या 4 पाव या फिर 4 मुट्ठी हरे मूंग को हरे कपड़े में बांधकर बहते हुए पानी में प्रवाहित कर दें. ऐसा करने से व्यवसाय में बढ़ोत्तरी होती रहेगी।

पांचवां –

Business profits tricks, paternoster, exorcism, bewitchment

अगर आपको लगता है कि किसी ने आपके कार्य को बांध दिया है और काफी मेहनत के बाद भी आप तरक्की से कोसों दूर हैं, तो ऐसे में एक साबुत फिटकरी लेकर दुकान में खड़े होकर 31 बार उसे अपनी दुकान के भीतर से उतार लें, उसके बाद दुकान से बाहर निकलकर उसे चौराहे पर जाकर उत्तर दिशा में फेंक दें और बिना पीछे देखे वापस आ जाएं.

इन टोटको से आपके कार्य में आ रही बाधा दूर हो जाएगी और आपका व्यवसाय फिर से पहले की तरह चलने लगेगा।