images (7)

अगर आपको विश्वास है तो सब कुछ संभव है अगर नहीं है तो बकवास समझ के छोड़ दे फालतू टिप्पणियाँ कर अपना और मेरा समय खराब न करें
आज के समय में बेरोजगारी एक बहुत बड़ी समस्या है। चाहते तो सभी है कि उन्हें मनचाही नौकरी मिले लेकिन ऐसा होना संभव नहीं हो पाता। कई लोग नौकरी की तलाश में भटकते ही रहते हैं लेकिन फिर भी उनका यह सपना अधूरा ही रह जाता है। यदि आपके साथ भी यही समस्या है और योग्य होने पर भी यदि आपको नौकरी नहीं मिल रही है तो नीचे लिखेटोटके से आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा।

उपाय

– दीपावली/धनतेरस/नवरात्रि/ अक्षय तृतीय या अन्य किसी शुभ मुहूर्त के दिन सुबह जल्दी उठकर यह प्रयोग करें। सुबह स्नान आदि से कार्यों से निवृत्त होकर पूर्व दिशा में मुख करके कुश के आसन पर बैठें। कुश का आसन न हो तो ऊन का आसन भी उपयोग में ले सकते हैं।

– अपने सामने बाजोट (पटिए) पर सफेद वस्त्र बिछाएं और उस पर चावल की ढेरी बनाकर गायत्री यंत्र स्थापित करें। अब सात गोमती चक्र हल्दी से रंग कर स्थापित करें। फिर धूप-दीप कर रुद्राक्ष की माला से इस मंत्र का 11 माला जप करें। जप समाप्त होने पर मावे का प्रसाद बच्चों में बांटें।

मंत्र
ऊँ वर वरदाय सर्व कार्य सिद्धि करि-करि ऊँ नम:

– इस पूजन सामग्री को सफेद वस्त्र में लपेटकर किसी कुएं अथवा तालाब में विसर्जित कर दें एवं बिना पीछे देखे लौट आएं। घर आकर पुन: स्नान करें। आप देखेंगे कि एक ही महीने के अंदर आपकी नौकरी मनचाहे स्थान पर लग जाएगी।

Thanks